वास्तव

एक बस्ती में रहने वाला लड़का ठेला लगा कर रोजी रोटी कमाने का फैसला लेता है। एक दिन कुछ गुंडे उनके ठेले पर आते हैं और उनसे झगड़ा करने लगते हैं। वह लड़का और उसका दोस्त उन्हें गलती से जान से मार देते हैं। गुंडों का भाई उनके पीछे पड़ा हुआ है। एक अन्य गुंडा दोनों को शरण देता है। अब दोनों उसके साथ काम कर रहे हैं और सारे इलाके और उनका राज है। क्या कोई उन्हें फिर से सही रास्ते पर ला पायेगा?

अस्तित्व

फिल्म की कहानी में एक आदमी अपने काम के कारण अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाता है जिस कारण पत्नी का किसी और के साथ अफेयर हो जाता है। वह उस आदमी के बच्चे की माँ भी बन जाती है। काफी सालों के बाद उनके घर में एक पत्र आता है जिसमें लिखा होता है उसका बच्चा बहुत बड़ी प्रॉपर्टी का वारिस है। इस पत्र के कारण उनकी ज़िंदगी बदल जाती है। क्या औरत के मंगेतर ने यह पत्र अपनी मौत से पहले उसे भेजा था?

जिस देश में गंगा रहता है

एक गरीब दंपति शहर में रह रहे एक अमीर आदमी की संतान को पालते हैं। जब उनका बेटा बड़ा हो जाता है तो उसका पिता उसे शहर ले जाने आता है। वह जाने के लिए मना करता है। जब उसे पता चलता है कि जिसके साथ वह इतने साल से रह रहा वे उसके असली माता पिता नहीं है तब वह अमीर आदमी के साथ शहर चला जाता है। शहर में अमीर आदमी का परिवार उससे नफरत करने लगता है। क्या वह सभी के दिल में जगह बना पायेगा?

कुरुक्षेत्र

एक पुलिस अफसर अपने परिवार के साथ क्राइम से त्रस्त इलाके में रहता है। वहां के मुख्य मंत्री का बेटा एक लड़की का बलात्कार कर देता है। पुलिस अफसर उसे अरेस्ट कर लेता है। मुख्य मंत्री पुलिस अफसर के पीछे पड़ जाता है और उसकी ज़िंदगी तबाह करने लग जाता है। क्या पुलिस अफसर अपने परिवार को बचा कर गुनहगार को सजा दिलवा पायेगा?

एहसास

रवि अपने बेटे के साथ रहता है। वह अपने बेटे को बहुत अनुसासन और कठोर तरीके से रखता है। वह उसे एक रेस के लिए तैयार कर रहा है लेकिन उसका बेटा चोटिल होने के कारण रेस के काबिल नहीं है। उनके पड़ोस में  रहने वाली एक लड़की रवि और उसके बेटे में होने वाली बातें सुनती रहती है और वह रवि को अपने बेटे से सही व्यवहार करने की सलाह देती है। क्या रवि उसकी बात मानेगा?

तेरा मेरा साथ रहे

यह फिल्म दो रिश्तों के बीच में झूज रहे एक आदमी की कहानी है। एक आदमी का भाई मानसिक रूप से बीमार है और वह उसकी देखवाल में कोई कमी नहीं छोड़ता है। इस दौरान वह एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है। वह लड़की उस आदमी को उसके भाई को पागलखाने छोड़ने के लिए तंग करती है। क्या वह आदमी अपनी मंगेतर के लिए अपने भाई को पागलखाने छोड़ देगा?

पिता

फिल्म की कहानी में एक ठाकुर और उसके दो बेटे पूरे गाँव पर अत्याचार करते हैं। गाँव में एक किसान अपनी पत्नी, दो बेटों और एक बेटी की साथ रहता है। एक दिन ठाकुर के बेटे किसान की बेटी की इज्जत लूट लेते हैं। क्या किसान और उसकी बेटी को इंसाफ मिल पायेगा?

हथियार

अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए एक आदमी गैंगस्टर बन जाता है। वह एक लड़की से भी प्यार करता है। लड़की उसे एक इज्जतदार ज़िंदगी जीने की सलाह देती है। वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को एडजस्ट नहीं कर पा रहा है। क्या वह अपने काम को ज्यादा अहमियत देगा?