आरज़ू

एक लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार करते हैं। लड़की के पिता को लड़का पसंद नहीं है। लड़की शादी से पहले गर्ववती हो जाती है और लड़का एक एक्सीडेंट में मर जाता है। लड़की का पिता उसकी शादी किसी और लड़के से कर देता है। कुछ सालों के बाद लड़का वापिस आ जाता है। अब क्या उसका प्यार उसे अपनायेगा?

हम तुम पे मरते हैं

फिल्म की कहानी में एक औरत सामाजिक रूप से जागरूक है और औरतों को मर्दों से कम नहीं समझती है। वह अपनी बहन को खुद के सहारे रहने की हिदायत देती है। वह उसे लड़कों पर भरोसा न करने का पाठ पढ़ाती है। उनके पड़ोस में एक लड़का रहने आता है जिसे लड़की से प्यार हो जाता है। क्या लड़की की बहन दोनों के रिश्ते को अपनायेगी?

दिल क्या करे

एक आदमी अपनी बेटी और पत्नी के साथ ख़ुशी से रह रहा था। तभी एक औरत उसकी पत्नी से मिलती है और बोलती है की उसकी बेटी की असली माँ वह है। उस आदमी ने उस औरत के साथ एक बार संभंध बनाये थे। क्या उसकी पत्नी उसे माफ़ कर पायेगी?

कोहराम

एक मंत्री के कारण एक आर्मी अफसर पर अपने सीनियर अफसर को मारने का आरोप लगता है।  साथ ही मंत्री बहुत से सैनिकों की शहीदी का कारण है। आर्मी अफसर उसे मारने के लिए भेष बदल कर किसी और जगह रहना शुरू करता है। लेकिन आर्मी उसे नहीं छोड़ती है वह अपने एक जासूस अफसर को आर्मी अफसर पर नजर रखने के लिए भेजती हैं। क्या आर्मी अफसर अपने ऊपर लगे कलंक को साफ़ करने के साथ साथ अपने साथियों की मौत का बदला मंत्री से ले पायेगा?

हिन्दुस्तान की कसम

दो जुड़वा भाई बचपन में एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं। एक भाई पकिस्तान पहुँच जाता है और पाकिस्तानी उसे हिन्दुस्तान के खिलाफ आतंकी हमलों के लिए ट्रेन करते हैं। कुछ समय बाद हिन्दुस्तान में रह रहे भाई को अपने भाई के मंसूबो का पता चल जाता है। वह उसे रोकने का भरपूर प्रयास करता है। क्या वह अपने भाई को समझा पायेगा कि पकिस्तान के लोग उसे अपने ही देश के खिलाफ विद्रोह करने के लिए उकसा रहे हैं?

कच्चे धागे

इस फिल्म की कहानी दो सौतेल भाइयों से शुरू होती है जो किस्मत से एक दूसरे से मितले हैं। दोनों शुरुआत में एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि वे आतंकवादियों की एक चाल में फंस चुके हैं जिससे देश को बहुत बड़ा नुक्सान होने वाला है तो वे एक साथ मिल कर आतंकवादियों का साथ देने वाले लोगों के खिलाफ लड़ते हैं। क्या वे ऐसा करने में सफल हो पायेंगे?

ताल

विदेश में रहने वाला एक लड़का एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है। लड़की के माता पिता लड़के को पसंद कर लेते हैं। वे लड़के के परिवार से मिलने उसके घर जाते हैं। वहां उनसे अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है। इस बार से नाराज हो कर लड़की अपना रिश्ता लड़के से तोड़ लेती है। क्या दोनों की प्रेम कहानी यहीं पर खत्म हो जायेगी?

बुलंदी

एक परिवार शदियों से अपने न्याय से लोगों की रक्षा करता आ रहा है। बर्तमान समय में परिवार का बड़ा भाई कसबे के लोगों के लिए इंसाफ करता है। एक दिन उसके अपने भाई पर झूठे मर्डर और रेप का आरोप लगता है। सब गवाह उसके खिलाफ हैं। क्या वह अपने भाई को दंड दे कर न्याय प्रणाली को बनाये रखेगा?

जंगल

दो प्रेमी एक जंगल में रास्ता भटक जाते हैं। जंगल खतरानक जानवरों और डाकुओं से भरा हुआ है। जल्द ही उनका सामना चोरों से होता है। वे उनसे जान बचा कर भाग रहे हैं लेकिन हर जगह उनके लिए नया खतरा ले कर आ रही है। क्या वे दोनों सही सलामत जंगल से बाहर निकल पायेंगे?

राजू चाचा

एक अमीर आदमी अकेला अपने तीन छोटे बच्चों का ध्यान रखता है। वे सब एक उच्च स्तर की ज़िंदगी जी रहे हैं। अमीर आदमी के रिश्तेदार उसकी प्रॉपर्टी के लिए उसका एक्सीडेंट करवा कर मार देते हैं। बच्चों की देखवाल एक लड़की करती है। शीघ्र ही एक लड़का उनका चाचा बन कर उनके घर आता है। जिसका इरादा भी प्रॉपर्टी लूटने का है। लेकिन जब वह बच्चों से मिलता है और लड़की के प्यार में पड़ जाता है तो वह अपना इरादा बदल देता है। वह अमीर आदमी के हत्यारों को सजा दिलाने का फैसला लेता है। क्या वह ऐसा करने में सफल हो पायेगा?