हु तू तू

फिल्म की कहानी में कुछ लोग मुख्य मंत्री की बेटी का अपहरण कर लेते हैं। उनका उदेश्य जेल में बंद उनके एक साथी को छुड़ाना है। तभी लड़की को पता चलता है कि उसे किडनैप करने वाले लोगों में से एक उसका पूर्व मंगेतर है। उसका पूर्व मंगेतर किडनैपरों का साथ क्यों दे रहा है?

खूबसूरत

फिल्म की कहानी में एक चोर के कारण गैंगस्टर का बहुत नुक्सान हो जाता है। गैंगस्टर उसे नुक्सान की भरपाई करने का समय देता है। चोर एक अमीर घर में घुस जाता है और सभी को अपना दोस्त बना लेता है। उसे घर की लड़की के साथ प्यार हो जाता है। क्या वह लड़की से चोरी के मकसद में जूठे प्यार का नाटक कर रहा है?

फिज़ा

फिल्म की कहानी में एक लड़की का भाई उससे बिछड़ जाता है। वह उसे ढूंढने के लिए निकलती है। इस दौरान उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अंत में वह एक लड़के से मिलती है जो उसे अपने भाई की तरह लगता है। क्या यह लड़का ही उसका भाई है?

अक्स

राधवान एक पागल खूनी है जिसकी पुलिस को तलाश है। इंस्पेक्टर मनु वर्मा को उसका केस मिला है। एक दिन दोनों का आमना सामना होता है और वे एक दूसरे को मार देते हैं। इस दौरान राघवन की आत्मा मनु के शरीर में चली जाती है। क्या अब इंस्पेक्टर मनु भी खूनी बन जाएगा?

अशोका

यह फिल्म अशोक की ज़िंदगी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी माँ की मृत्यु के बाद अपने भाइयों को मार कर निर्दयी अशोक बन जाता है। सारी दुनिया को जीतने के चकर में जब वह कलिंग पर आक्रमण करता है तो उसे पता चलता है कि उसकी मंगेतर और उसका छोटा भाई इसी राज्य से है और वह उनकी मौत का कारण है। इसके बाद अशोक का हृदय परिवर्तन होता है और वह तलवार को फेंक कर बोध धर्म का प्रचारक बन जाता है।

साथिया

यह फिल्म प्यार करने वाले प्रेमियों को शादी के बाद आने वाली मुश्किलों की कहानी बताती है। एक लड़का और लड़की शादी करने का फैसला लेते हैं।  लेकिन उन्हें शादी के बाद आने वाली ज़िम्मेदारियों का एहसास नहीं है। क्या वे शादी शुदा ज़िंदगी ठीक से जी पाएंगे?

फिलहाल…

रेवा और सिया बहुत अच्छी सहेलियां हैं। रेवा की शादी के बाद भी दोनों की मित्रता पर कोई असर नहीं पड़ता है। शादी के बाद रेवा अपने बच्चे को जन्म से पहले ही खो बैठती है और डॉक्टर उसे कभी माँ नहीं बनने के बारे में बताते हैं। तभी सिया उसकी मदद करने आती है। सिया उसकी मदद कैसे करेगी?

पिंजर

भारत पाकिस्तान भंटवारे के समय एक हिन्दू लड़की पाकिस्तान में रह जाती है। उसे एक मुस्लिम आदमी के साथ जबरदस्ती शादी के बंदन में बाँधा जाता है। क्या कोई उसे अपने देश में वापिस ला पायेगा?