गॉडमदर

एक विवाहित औरत और आदमी अपने गाँव को छोड़ कर शहर आते हैं। शहर में आतंक और करप्शन फैला हुआ है। जिसका शिकार वह आदमी हो जाता है और अपनी जान खो देता है। उसकी पत्नी इस आतंक का हिसा बनती है और अपने पति की ह्त्या का बदला लेती है। बाद में वह गॉडमदर के नाम से जानी जाती है।

लावारिस 1999

फिल्म की कहानी में एक आदमी ने आतंक को सारे इलाके में फैला दिया है। वह एक लड़की से मिलता है और उसे प्यार हो जाता है। उसका ज़िंदगी जीने ढंग बदलने लगता है और वह बुराई का रास्ता छोड़ने का फैसला लेता है। क्या उसकी बुराई उसे अच्छाई के रास्ते पर चलने देगी?

1947 अर्थ

यह फिल्म 1947 के समय भारत पकिस्तान बॉर्डर पर हुई एक घटना को बताती है। फिल्म की कहानी में एक औरत दो आदमियों के प्यार में फंस जाती है। जिससे बहुत से धार्मिक और राजनीतिक मुद्दे खड़े हो जाते हैं।

अर्जुन पंडित

अर्जुन मुंबई में रहने वाला एक मध्यम बर्ग के परिवार से तालुक रखने वाला लड़का है। एक दिन एक लड़की उसकी ज़िंदगी में आती है और दोनों प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वह लड़की उससे बदला लेने के लिए उससे पार का नाटक कर रही है। क्या लड़की का बदला अर्जुन की पिछली ज़िंदगी से जुड़ी किसी घटना का कारण है?

बादशाह

जासूस बादशाह को एक लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन लड़की किसी बात से नाराज हो कर उसे छोड़ देती है। कुछ समय के बाद वे दोबारा मिलते है। बादशाह को एक केस मिला है जिसमें उसे मुख्य मंत्री पर होने वाले आक्रमण को रोकना है। क्या वह अपने प्यार को मनाने के साथ साथ मुख्य मंत्री को भी बचा पायेगा?

कारोबार

यह दो दोस्तों की कहानी है जिनमें से एक अमीर है और दूसरा गरीब है। दोनों की एक जैसी आदतें हैं और अंत में दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन लड़की गरीब लड़के को प्यार करती है। क्या एक दोस्त दूसरे दोस्त के लिए अपने प्यार की कुर्बानी देगा?

गैंग

यह फिल्म चार लोगों की कहानी है  जिन्हें किस्मत एक दूसरे से मिलाती है। चारों के ज़िंदगी में अपने अपने असूल हैं। वे एक अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ एक विवाद में पड़ जाते हैं जिस कारण डॉन उनके पीछे पड़ा हुआ है। चारों मिल के डॉन का सामना करते हैं। क्या वे डॉन को खत्म करने में कामयाव हो पायेंगे?

चैंपियन

फिल्म की कहानी में एक छोटे बच्चे के माता पिता को एक गैंगस्टर ने मार दिया है। उसकी सुरक्षा के लिए इंस्पेक्टर राजवीर सिंह को नियुक्त किया गया है। शुरुआत में बच्चा राजवीर को पसंद नहीं करता है क्योंकि वह कोई बॉडीगार्ड नहीं चाहता है। लेकिन जब दोनों को पता चलता है कि किस निर्दयता से बच्चे के माता पिता का कत्ल हुआ है तब दोनों दोस्त बन जाते हैं। क्या राजवीर बच्चे को गैंगस्टर से बचा पायेगा?

पुकार

एक आर्मी ऑफिसर एक खतरनाक आतंकवादी को पकड़ता है और सरकार उसे वीरता अवार्ड से सम्मानित करती है। वह छुट्टियां मानाने अपने शहर जाता है। जहाँ उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। एक और लड़की है जो उससे प्यार करती है। इस दौरान आतंकवादी कैद से भाग जाता है और आर्मी अफसर से बदला लेने के लिए साजिश रचता है। क्या आर्मी अफसर उसकी साजिश को नाक़ामयाव कर पायेगा?

हमारा दिल आपके पास है

यह फिल्म एक बलात्कार पीड़ित लड़की की कहानी है। उसके अपने घर वाले उसे घर से निकाल देते हैं। उसे एक आदमी अपने घर में शरण देता है। दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ने लगते हैं। क्या वह आदमी लड़की को न्याय दिला पायेगा?