तक्षक

फिल्म की कहानी में एक इंसान हमेशा से एक परिवार का बफादार रहा है। अब उसके बेटे की बारी है कि वह भी अपने पिता की तरह इस परिवार की देखवाल करे। उसके बेटे को परिवार की लड़की से प्यार हो जाता है। क्या उसका पिता और परिवार उनके प्यार को मंजूरी देंगे?

हम दिल दे चुके सनम

एक लड़का संगीत सीखने एक घर जाता है। उसे घर की बेटी से प्यार हो जाता है लड़की भी उससे  प्यार करती है। लड़की का पिता उसकी शादी किसी और तय कर देता है। कुछ दिन बाद लड़की के पिता को उन अफेयर के बारे में पता चल जाता है। लड़की का पिता गुरु दक्षिणा में लड़के को घर छोड़ने के लिए मजबूर करता है। लड़की की शादी हो जाती है लेकिन लड़की अपने प्यार को नहीं भूल पाती है। लड़की का पति उसे समज कर उसे अपने प्यार से मिलाने का बादा करता है। क्या दोनों फिर से मिल पायेंगे?

खौफ़

एक पुलिस अफसर की हत्या की गवाह एक लड़की बनती है। हत्यारा उसे भी मारना चाहता है। यह काम वह एक आदमी को देता है। वह आदमी उसे ढूंढता हुआ वह उसके शहर में पहुँच जाता है। वहां वह एक लड़की से मिलता है और उसके प्यार में पड़ जाता है। अंत में उसे पता चलता है कि उसकी मंगेतर ही वही लड़की है जिसे उसे मारना है। क्या वह अपने काम को अंजाम देने के लिए अपने  प्यार को मार देगा?

तुझे मेरी कसम

यह फिल्म बचपन की दोस्ती को प्यार में बदलते दिखाती है। एक लड़का, लड़की जो कि बचपन के दोस्त हैं, जवान हो चुके हैं। वे अभी भी एक दूसरे को दोस्त ही मानते हैं लेकिन उन्हें पता नहीं है कि उनके दिल एक दूसरे को चाहते हैं। क्या वे अपनी दोस्ती के बातावरण से बाहर निकल कर एक दूसरे से प्यार का इजहार कर सकेंगे?

दिल ने जिसे अपना कहा

एक लड़का और लड़की आपस में बहुत प्यार करते हैं। दोनों शादी कर लेते हैं शादी के बाद वे एक बच्चे के माता पिता बन जाते हैं। दुर्भाग्य से एक एक्सीडेंट में  लड़की और उसके बच्चे की मौत हो जाती है। लड़की की इच्छा अपने दिल को दान करने की होती है। लेकिन लड़का नहीं मानता है। क्या लड़का अपनी पत्नी की अंतिम इच्छा पूरी नहीं करेगा?

युवा

यह फिल्म तीन अलग अलग जगह में रहने वाले आपस से अनजान युवाओं की कहानी है। एक सुबह वे तीनों एक दूसरे से मिलते हैं और उनकी ज़िंदगी बदल जाती है। आखिर उनकी ज़िंदगी बदलने का कारण क्या है?