प्यार तो होना ही था

फिल्म की कहानी में एक लड़की अपने मंगेतर को ढूंढ रही है। वह एक लड़के से मिलती है जो चोर है। वह अपने चोरी के हीरे उसके बैग में छुपा देता है। जिस कारण उसे लड़की के साथ रहना पड़ता है। दोनों शुरुआत में झगड़ते हैं फिर प्यार में पड़ जाते हैं। क्या लड़की ने अपने पहले के मंगेतर को भुला दिया है?

कुछ कुछ होता है

यह फिल्म कॉलेज के तीन दोस्तों की कहानी है। एक लड़का और लड़की एक दूसरे के प्यार में पड़ जाती है। लेकिन एक और लड़की है जो लड़के से प्यार करती है लेकिन कभी बोलती नहीं है। वह लड़की दोनों की ज़िंदगी से दूर चली जाती है। कुछ सालों के बाद उसे पता चलता है कि  पहले वाली लड़की मर चुकी है और उसकी एक बेटी है। क्या अब उसे अपना प्यार मिल पायेगा?

सन्यासी मेरा नाम

फिल्म की कहानी में एक आदमी सन्यासी के भेष में लोगों को लूटता है। एक दिन वह गलती से एक इंसान की मौत का कारण बनता है। अपनी गलती का एहसास करके वह पूरे कसबे को बचाने के मिशन में लग जाता है। क्या वह ऐसा करने में कामयाव हो पायेगा?

गैर

एक अमीर आदमी को छोटा बच्चा मंदिर में पड़ा हुआ मिलता है। वह उसे अपने घर ले आता है। घर के मेंबर और रिश्तेदार उसे गैर समझते हैं। क्या वह सबके दिल में जगह बना पायेगा?

सिलसिला है प्यार का

फिल्म की कहानी में एक लड़की की नई नई नौकरी लगती है। उसका बोस अपने बेटे से बहुत परेशान है। उसका बेटा बिगड़ चुका है और शादी करने से इंकार करता है। एक दिन वह लड़का उस लड़की से मिलता है। क्या दोनों में प्यार का रिश्ता बन पायेगा?

राजाजी

राजा एक अमीर लड़की से शादी करके अमीर बनने का सपना लेता है। वह ऐसा करने में सफल हो जाता है। लेकिन शादी के बाद उसे पता चलता है कि लड़की और उसका पिता अमीर नहीं हैं। वह दोनों को छोड़ देता है। कुछ दिनों बाद लड़की और उसके पिता की लॉटरी लग जाती है और वे अमीर बन जाते हैं। राजा उनके पास जाता है। क्या वे राजा को अपनायेंगे?

सिर्फ तुम

एक लड़के को एक लड़की का गुम हुआ हैंड बैग मिलता है। उसे बैग में उसे लड़की का एड्रेस मिलता है वह लड़की को पत्र लिखना शुरू कर देता है। लड़की भी उसे पत्र लिखना शुरू कर देती है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। लड़की लड़के से मिलने उसके शहर आती है। क्या वह लड़के से मिल पायेगी?

शूल

यह फिल्म एक ईमानदार और हिम्मती पुलिस अफसर की कहानी है। उसकी पोस्टिंग एक करप्ट नेता के एरिया में होती है। वह अपने  परिवार के साथ वहां शिफ्ट हो जाता है। उसकी ईमानदारी उसके सीनियर को भी रास नहीं आती है। क्या वह अपनी ईमानदारी को इस माहौल में बरकरार रख पायेगा?

संघर्ष

फिल्म की कहानी में शहर से बच्चे गायब हो रहे हैं। पुलिस को उनकी हत्या का शक है। एक महिला पुलिस अफसर को यह केस दिया गया है लेकिन वह जेल में रह रहे एक अपराधी के बिना इस केस को नहीं सुलझा सकती है। अपराधी उसकी सहायता करने के लिए राजी हो जाता है। क्या वे दोनों मिल कर बच्चों के कातिल तक पहुँच पायेंगे?

सूर्यवंशम

फिल्म की कहानी में एक ठाकुर अपने बेटे हीरा से अनपढ़ होने के कारण भेद भाव करता है। वह अपने बेटे को लड़की से भाग कर शादी करने के जुर्म में घर से निकाल देता है। हीरा अपनी पत्नी के साथ मिल कर बहुत मेहनत करता है और बड़ा आदमी बन जाता है। हीरा का पिता उसके बेटे से मिलता है और इस बात का पता हीरा को चल जाता है। क्या हीरा का बेटा बाप-बेटे के रिश्ते सुधारने का कारण बनेगा?